Advertisement

दमदार स्टाइलिश और फीचर्स के साथ यहाँ Maruti Alto K10 कार हुआ लॉन्च ! देखे डिटेल्स

Iswar Satnami
3 Min Read
Maruti Alto K10
WhatsApp Redirect Button
Advertisement

Maruti Alto K10 Car: अगर आप सभी एक ऐसे कार की तलास में हैं जिसमे लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद करता हो और स्पीड बहुत बढ़िया , माइलेज भी बहुत बढ़िया देता हो , अगर ऐसे कार की तलास में हैं तो यहाँ Maruti Alto K10 कार आप सभी के लिए बढ़िया हो सकता हैं |

Advertisement

आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ में बेहतरीन गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मारूति ने अपने आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ में आने वाली 33 किलोमीटर के माइलेज में नई आल्टो K10 मार्केट में लॉन्च करती है जो की शानदार इंजन क्षमता और बेहतरीन फीचर्स वाली नई गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह गाड़ी सबसे बेहतरीन विकल्प होगी।

Maruti Alto K10 कार की कीमत

Advertisement

मारुति की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में यह गाड़ी काफी बेहतर है। मारुति ने अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में बजट सेगमेंट के साथ लांच किया है। Maruti Alto K10 Car को कंपनी ने 3.99 लाख रुपए की बेस वेरिएंट कीमत के साथ में लॉन्च किया है। आप सभी को बता दे यहाँ कार पर फाइनेंस की सुविधा दिया गया हैं |

Maruti Alto K10 कार की फीचर्स

आप सभी को बता दे यहाँ कार की फीचर्स बहुत ही बढ़िया क्वालिटी की हैं | हम आप सभी को बता दे यहाँ कार को एक आधुनिक टेक्नोलॉजी से बनाया गया हैं | इसमें एबीएस, ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर, हाई स्‍पीड अलर्ट, इंजन इमोबिलाइजर, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ड्राइवर सन वाइजर, फ्रंट कंसोल में यूटिलिटी स्‍पेस, केबिन एयर फिल्‍टर, रिमोट बैक डोर ओपनर, डिजिटल स्‍पीडोमीटर आदि के प्रकार के शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

Maruti Alto K10 कार की इंजन और माइलेज

Advertisement

मारुति की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी गाड़ी के इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 998CC के शानदार K10C सीरीज वाले शानदार इंजन का इस्तेमाल किया है। मारुति की इस गाड़ी में सीएनजी वेरिएंट में 33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है। यह गाड़ी 27 किलोमीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी क्षमता के साथ में देखने को मिलती है।

Also Read

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
I love Writing Automobile, Tech Related Articles.
Leave a comment
var interstitialSlot;