Advertisement

वीवो का सबसे शानदार 5जी फोन आ गया! जानिए फीचर्स और कीमत, लोग हैरान हो जाएंगे!

Ravi Sharma
2 Min Read
WhatsApp Redirect Button
Advertisement

Vivo T1 Pro 5G Launched In India 2024 – बहुत सारे लोगों को पता है कि वीवो के स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी बहुत अच्छी होती है। वे ज्यादातर स्नैपड्रेगन प्रोसेसर के साथ आते हैं।

Advertisement

अब उद्यम में वीवो ने अपना नया वीवो टी1 प्रो 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसकी फीचर्स और कीमत देखकर आप भी कहोगे कि यह स्मार्टफोन खरीदना चाहिए।

Advertisement

यह नया 4जी स्मार्टफोन भी काफी शानदार है। इसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.44 इंच का टचस्क्रीन है, और पिक्सेल प्रति इंच में 409 पिक्सेल हैं। वीवो T1 Pro 5G में आपको ऑक्टा-कोर स्नैपड्रेगन 778G प्रोसेसर मिलेगा, और आपके पास 6GB या 8GB रैम का विकल्प होगा। यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित है।

Vivo T1 Pro 5G Launched In India जाने कीमत और फीचर्स

आपने इस स्मार्टफोन के कई विशेषताओं की जानकारी पा ली होगी, लेकिन बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें अभी 4300 एमएच की गैर-निकालने योग्य मोबाइल बैटरी है। इसके साथ ही, इसमें फास्ट चार्जिंग का समर्थन भी है।

Advertisement

फोन और उसके फीचर्स को और बेहतर बनाने में मदद करता है। भारत में विवो T1 Pro 5G लॉन्च किया गया है। इसकी कैमरा की बात करें तो यहाँ तीन कैमरे हैं। प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। पीछे वाले तीनों कैमरों में 8, 2, और 16 मेगापिक्सल के सेंसर्स हैं।

अन्य फीचर्स भी जान लें – Vivo T1 Pro 5G Launched In India

Vivo T1 Pro 5G Launched In India जैसे ही यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हुआ, लोगों के मन में यह ख्याल आ रहा है कि वे इसे कैसे अपनाएं। इसके शानदार फीचर्स और 5जी सुविधा काफी लोगों को आकर्षित कर रही हैं।

इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 वर्शन मिलेगा और आप नैनो सिम का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यह फोन 2जी, 3जी, 4जी, और 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करता है। फिलहाल, इसे ब्लैक और टर्बो सियान रंगों में लॉन्च किया गया है, जो प्लास्टिक बॉडी में बनाया गया है।

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
2 Comments
var interstitialSlot;