Advertisement

गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ सिंगल चार्ज पर 230 KM का माइलेज देने वाला MG Comet EV, मात्र इतनी है कीमत 

Vikash Kumar
3 Min Read
MG Comet EV
WhatsApp Redirect Button
Advertisement

MG Comet EV :  आम आदमी के बजट में भारतीय मार्केट में MG Comet EV लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत भारतीय मार्केट में काफी कम है, इस कर को खास करके भारत के मिडिल क्लास फैमिली के लिए बनाया गया है जो महंगे इलेक्ट्रिक कार को एफोर्ड नहीं कर सकते हैं वहीं इसमें कई शानदार और जबरदस्त फीचर्स भी दिए गए हैं इस कर की सबसे खास बात है कि यह कार सिंगल चार्ज पर 230 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है आईए जानते हैं इसकी कीमत कितनी है. 

Advertisement

MG Comet EV का फीचर्स

वहीं अगर फीचर्स की बात कर लिया जाए तो इस बजट कार में भी तगड़े फीचर्स दिए गए हैं एमजी कॉमेट ईवी में 10.25 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, टर्न बॉय टर्न नेविगेशन, रियल टाइम ट्रैफिक अपडेट के साथ वेदर इंफोर्मेंशन देने वाला फीचर दिया हुआ है.

MG Comet EV
MG Comet EV

 MG Comet EV का इंजन और माइलेज

Advertisement

एमजी कॉमेट ईवी में 17.3kWh की बैटरी है, जिसे इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है. यह मोटर 41.42 बीएचपी का पावर और 110 न्यूटन मीटर पिक टॉर्क जेनरेट करती है. ARAI के मुताबिक, एक बार फ़ुल चार्ज करने पर यह कार 230 किलोमीटर तक चल सकती है. इसे 3.3kW यूनिट से चार्ज किया जा सकता है. इसमें फ़ुल चार्ज होने में सात घंटे लगते हैं, जबकि 10-80 फ़ीसदी चार्ज होने में पांच घंटे लगते हैं.

MG Comet EV की कितनी है कीमत

वहीं अगर कीमत की बात कर लिया जाए तो MG Comet EV एकदम बजट कार है जिसे भारत का एक आम इंसान भी खरीद सकता है भारतीय मार्केट में एमजी कॉमेट ईवी की क़ीमत Rs. 6.99 लाख – Rs. 9.53 लाख के बीच चुने गए वेरीएंट्स पर आधारित है।

Advertisement

ये खबरे भी पढ़े : 

टाटा पंच को Hyundai Exter में बनाया मंच , अकाउंट में है 50 हजार रुपए तो तुरंत ले आए घर 

अब गांव के सभी लोगों के पास होगा कार, Hyundai के Aura कार को 2.20 लाख रुपए देकर ले आए घर 

6 लाख वाला 5 सीटर Maruti Suzuki Ignis अब 90 हजार में खरीदने का मौका,समझिए आसान EMI प्लान 

Tata Punch को खुली चुनौती दे रहा है  5 सीटर Nissan Magnite कार, अकाउंट में है 1.30 लाख रुपए तो तुरंत ले आए घर 

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment
var interstitialSlot;