Advertisement

ये लो बहना! OLA की बोलती बंद करने आ गई TVS IQube, सिंगल चार्ज पर दौड़ता है 100 किलोमीटर 

Vikash Kumar
4 Min Read
TVS IQube
WhatsApp Redirect Button
Advertisement

TVS IQube : भारतीय मार्केट में हाल ही में लांच हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS IQube इस समय सुर्खियों में है, क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर का माइलेज देता है यही कारण है कि भारतीय मार्केट में इस समय इलेक्ट्रिक स्कूटर सुर्खियों में बना हुआ है. आप सभी को बता दे की पूरे भारत में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने की श्रेणी में टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर दूसरे नंबर पर आता है. भारतीय ग्राहक TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद करते हैं, ऐसे में अगर आप भी इस समय इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो TVS IQube आपके लिए एक बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है आईए जानते हैं विस्तार से..

Advertisement
Contents
TVS IQube मिलते हैं शानदार फीचर्ससिंगल चार्ज पर मिलती है 100 किलोमीटर की रेंजक्या है मार्केट में कीमतये ख़बरे भी पढ़े : यहाँ Maruti Fronx की SUV कार दमदार फीचर्स देख लोग हुए आकर्षित, यहाँ कार को सिर्फ कम दामों पर खरीदेंमात्र 6 लाख रूपए में यहाँ Maruti Celerio Car 2024 की दमदार फीचर्स के साथ खरीदें, देखें फीचर्सलॉन्च होते ही घर ले आना Hero Splendor Plus इलेक्ट्रिक बाइक, शोरूम से प्रीमियम लुक और 151 KM रेंज के साथप्रदेश के लाडली बहनों के लिए गुड न्यूज़,इन महिलाओं के खाते में आ रही है आवास योजना की पहली किस्त 25000 रुपएपावरफुल इंजन और माइलेज के साथ यहाँ TVS Sport बाइक सिर्फ 24 हजार में अपने घर ले जाएँलो भाई मौका है चौका मार लो! 115 KM की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर 14000 रुपए में ले आए घर

TVS IQube मिलते हैं शानदार फीचर्स

फीचर्स की बात कर लिया जाए तो इसमें 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रिवर्स गियर शामिल हैं. यह स्कूटर एलईडी लाइटिंग, क्रूज कंट्रोल, और एक रिमोट की स्टार्ट भी प्रदान करता है. ये सभी फीचर्स टीवीएस आईक्यूब को एक आधुनिक और सुविधा संपन्न इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाते हैं. वही सेफ्टी फीचर के तौर पर टीवीएस आईक्यूब में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक शामिल हैं. ये सुरक्षा सुविधाएं स्कूटर को सुरक्षित बनाती हैं टीवीएस आईक्यूब पर 3 साल की बैटरी वारंटी और 3 साल की इंजन वारंटी है. यह वारंटी टीवीएस आईक्यूब के खरीदारों को लंबे समय तक सुरक्षा प्रदान करती है. भारतीय मार्केट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच रंगों में उपलब्ध है ब्लैक, रेड, ब्लू, व्हाइट और ग्रीन.

सिंगल चार्ज पर मिलती है 100 किलोमीटर की रेंज

Advertisement

आप सभी को बता दे की टीवीएस के इस  इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस वजह से काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर का रेंज देता है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 78 किलोमीटर प्रति घंटा हैं. आप सभी को बताना चाहेंगे कि इसमें 3.4 KWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसे 100% चार्ज होने में तकरीबन 4 घंटे का समय लगता है जिसके बाद 100 किलोमीटर तक सफर किया जा सकता है.

क्या है मार्केट में कीमत

वहीं अगर इसकी कीमत की बात कर लिया जाए तो TVS IQube की दिल्ली एक्स शोरूम प्राइस 1,19,628 रुपये से शुरू होती है और 1,29,420 रुपये तक जाती है. अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी टीवीएस इलेक्ट्रिक शोरूम पर जा सकते हैं या फिर आप टीवीएस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

ये ख़बरे भी पढ़े : 

यहाँ Maruti Fronx की SUV कार दमदार फीचर्स देख लोग हुए आकर्षित, यहाँ कार को सिर्फ कम दामों पर खरीदें

मात्र 6 लाख रूपए में यहाँ Maruti Celerio Car 2024 की दमदार फीचर्स के साथ खरीदें, देखें फीचर्स

लॉन्च होते ही घर ले आना Hero Splendor Plus इलेक्ट्रिक बाइक, शोरूम से प्रीमियम लुक और 151 KM रेंज के साथ

प्रदेश के लाडली बहनों के लिए गुड न्यूज़,इन महिलाओं के खाते में आ रही है आवास योजना की पहली किस्त 25000 रुपए

पावरफुल इंजन और माइलेज के साथ यहाँ TVS Sport बाइक सिर्फ 24 हजार में अपने घर ले जाएँ

लो भाई मौका है चौका मार लो! 115 KM की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर 14000 रुपए में ले आए घर

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment
var interstitialSlot;